अनुराग कश्यप की ओर से उनकी वकील ने स्टेटमेंट जारी किया, बोलीं- झूठे और गलत नीयत से लगाए गए आरोपों से गहरे दुख में हैं मेरे क्लाइंट अनुराग कश्यप पर लगे सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपों के बाद उनकी वकील प्रियंका खिमानी ने उनकी ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें इन सभी आरोपों को झूठा और दुर्भावना से प्रेरित बताते हुए कहा गया है कि इससे मेरे क्लाइंट को गहरा सद्मा पहुंचा है। फिल्ममेकर ने अपनी वकील के इस बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया। स्टेटमेंट शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा, 'ये मेरी तरफ से मेरी वकील प्रियंका खिमानी का बयान है... धन्यवाद।' चरित्र हत्या के लिए आंदोलन का इस्तेमाल हो रहा बयान में कहा गया है... 'मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप को हाल ही में उन पर लगे यौन दुर्व्यवहार के झूठे आरोपों से गहरा दुख पहुंचा है। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, दुर्भावनापूर्ण और कपट वाले हैं। ये दुखद है कि एक #metoo आंदोलन जितने महत्वपूर्ण सामाजिक आंदोलन को निहित स्वार्थों द्वारा अपनाकर उसे चरित्र हत्या के एक उपकरण मात्र के तौर पर सीमित कर दिया गया है।' आंदोलन को खोखला कर देते हैं ऐसे आरोप 'इस तरह के काल्पनिक आरोप गंभीर रूप से आंदोलन को खोखला कर देते हैं और अनजाने में ही यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात पर व्यापार करने की कोशिश करते हैं। मेरे मुवक्किल को कानून के तहत जरूरी अधिकार और उपचार मिले हुए हैं, और उन्हें अधिकतम रूप से आगे बढ़ाने का इरादा है।' पायल घोष ने लगाए थे अनुराग पर आरोप अनुराग पर हाल ही में पायल घोष नाम की एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल के मुताबिक साल 2014-15 के दौरान जब वे अनुराग के यारी रोड स्थित घर पर गई थीं, तो उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी, उस वक्त वे अपनी फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में बना रहे थे। हालांकि फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था। ## अनुराग ने आरोपों को बेबुनियाद बताया था अनुराग ने शनिवार देर रात कई ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।' ## Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today अनुराग पर हाल ही में पायल घोष नाम की एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। https://ift.tt/32O4ilV

https://ift.tt/32O4ilV

अनुराग कश्यप पर लगे सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपों के बाद उनकी वकील प्रियंका खिमानी ने उनकी ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें इन सभी आरोपों को झूठा और दुर्भावना से प्रेरित बताते हुए कहा गया है कि इससे मेरे क्लाइंट को गहरा सद्मा पहुंचा है।

फिल्ममेकर ने अपनी वकील के इस बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया। स्टेटमेंट शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा, 'ये मेरी तरफ से मेरी वकील प्रियंका खिमानी का बयान है... धन्यवाद।'

चरित्र हत्या के लिए आंदोलन का इस्तेमाल हो रहा

बयान में कहा गया है... 'मेरे मुवक्किल अनुराग कश्यप को हाल ही में उन पर लगे यौन दुर्व्यवहार के झूठे आरोपों से गहरा दुख पहुंचा है। ये आरोप पूरी तरह से झूठे, दुर्भावनापूर्ण और कपट वाले हैं। ये दुखद है कि एक #metoo आंदोलन जितने महत्वपूर्ण सामाजिक आंदोलन को निहित स्वार्थों द्वारा अपनाकर उसे चरित्र हत्या के एक उपकरण मात्र के तौर पर सीमित कर दिया गया है।'

आंदोलन को खोखला कर देते हैं ऐसे आरोप

'इस तरह के काल्पनिक आरोप गंभीर रूप से आंदोलन को खोखला कर देते हैं और अनजाने में ही यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के वास्तविक पीड़ितों के दर्द और आघात पर व्यापार करने की कोशिश करते हैं। मेरे मुवक्किल को कानून के तहत जरूरी अधिकार और उपचार मिले हुए हैं, और उन्हें अधिकतम रूप से आगे बढ़ाने का इरादा है।'

पायल घोष ने लगाए थे अनुराग पर आरोप

अनुराग पर हाल ही में पायल घोष नाम की एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल के मुताबिक साल 2014-15 के दौरान जब वे अनुराग के यारी रोड स्थित घर पर गई थीं, तो उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी, उस वक्त वे अपनी फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में बना रहे थे। हालांकि फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

##

अनुराग ने आरोपों को बेबुनियाद बताया था

अनुराग ने शनिवार देर रात कई ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।'

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अनुराग पर हाल ही में पायल घोष नाम की एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FYFvmc
via

0 Comments