'बेल बॉटल' की शूटिंग के लिए स्‍कॉटलैंड गईं वाणी कपूर, बोलीं- फ्लाइट पकड़ते वक्‍त लग रहा था दोबारा नई जिंदगी शुरू कर रही हूं अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' में उनके अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। जो कि फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड पहुंच चुकी हैं। इंडस्ट्री के अन्य स्टार्स की तरह ही पिछले पांच महीनों से वाणी भी शूटिंग शुरू करने को बेताब थीं, मगर लॉकडाउन के चलते ऐसा हो नहीं सका। हालांकि इस दौरान दो फिल्‍में उनकी झोली में जरूर आईं। वाणी ने कहा, 'मैं फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं। यह बहुत अद्भुत अहसास है। सेट पर वापसी का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही थी। अब मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उतावली हो रही हूं। मैं पांच महीनों के बाद मुंबई से बाहर जा रही हूं। मैं काम शुरू करने के लिए फ्लाइट पकड़ रही हूं। ऐसा लगता है कि मुझे एक नई जिंदगी मिली है और मैं दोबारा ये सब कर रही हूं।' वाणी को इस बात की बेहद खुशी है कि कोरोना महामारी के कारण बहुत मुश्किल समय गुजारने के बाद फिल्म उद्योग फिर से शुरू हो रहा है। उन्होंने कहा, 'हम सभी के लिए यह परीक्षा का साल था। लेकिन मुझे खुशी है कि अब सामान्य जनजीवन फिर से शुरू हो रहा है क्योंकि हम नई जीवनशैली में ढल चुके हैं।' अक्षय के साथ अपने शूटिंग के अनुभव के लिए भी वाणी बेहद उत्साहित है। उन्होंने बताया, 'मैं अक्षय सर के साथ पहली बार काम कर रही हूं। मैं जानती हूं कि यह अनुभव बहुत खास होगा। मैं जानती हूं कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। वो जिस उत्साह व समर्पण के साथ अपना काम करते हैं, वो उल्लेखनीय है। वो हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। उम्मीद है कि लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आएगी।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today It seemed like I was starting a new life again while catching a flight to Scotland for shooting : Vani Kapoor https://ift.tt/3lEX2A3

https://ift.tt/3lEX2A3

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' में उनके अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। जो कि फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड पहुंच चुकी हैं। इंडस्ट्री के अन्य स्टार्स की तरह ही पिछले पांच महीनों से वाणी भी शूटिंग शुरू करने को बेताब थीं, मगर लॉकडाउन के चलते ऐसा हो नहीं सका। हालांकि इस दौरान दो फिल्‍में उनकी झोली में जरूर आईं।

वाणी ने कहा, 'मैं फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं। यह बहुत अद्भुत अहसास है। सेट पर वापसी का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही थी। अब मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उतावली हो रही हूं। मैं पांच महीनों के बाद मुंबई से बाहर जा रही हूं। मैं काम शुरू करने के लिए फ्लाइट पकड़ रही हूं। ऐसा लगता है कि मुझे एक नई जिंदगी मिली है और मैं दोबारा ये सब कर रही हूं।'

वाणी को इस बात की बेहद खुशी है कि कोरोना महामारी के कारण बहुत मुश्किल समय गुजारने के बाद फिल्म उद्योग फिर से शुरू हो रहा है। उन्होंने कहा, 'हम सभी के लिए यह परीक्षा का साल था। लेकिन मुझे खुशी है कि अब सामान्य जनजीवन फिर से शुरू हो रहा है क्योंकि हम नई जीवनशैली में ढल चुके हैं।'

अक्षय के साथ अपने शूटिंग के अनुभव के लिए भी वाणी बेहद उत्साहित है। उन्होंने बताया, 'मैं अक्षय सर के साथ पहली बार काम कर रही हूं। मैं जानती हूं कि यह अनुभव बहुत खास होगा। मैं जानती हूं कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। वो जिस उत्साह व समर्पण के साथ अपना काम करते हैं, वो उल्लेखनीय है। वो हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। उम्मीद है कि लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आएगी।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
It seemed like I was starting a new life again while catching a flight to Scotland for shooting : Vani Kapoor


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bh7c4Y
via

0 Comments