रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की भांजी, कहा-अचानक लोगों को परिवार का दर्द और कलीग के सपोर्ट में खड़े होने की बातें याद आने लगीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को शक की निगाह से देखा जा रहा है। मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है। इसी बीच रिया ने पिछले हफ्ते अपना पक्ष रखने के लिए कुछ मीडिया इंटरव्यू दिए। इन इंटरव्यू को देखकर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके पक्ष में भी खड़े नजर आने लगे हैं। एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी उन्हीं में से एक है जिन्हें इस मामले में आरोपी बने चक्रवर्ती परिवार पर दया आ रही है। चक्रवर्ती परिवार को मिल रही सहानुभूति सुशांत की भांजी मल्लिका को रास नहीं आई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं हैरान हूं, अचानक कुछ लोगों को परिवार का दर्द दिखाई देने लगा और लोगों को अपने कलीग के सपोर्ट में खड़े होने की बातें याद आने लगी हैं। उनकी इस बात को सुशांत की बहन श्वेता ने सपोर्ट करते हुए लिखा, सही कहा। मल्लिका की इंस्टाग्राम स्टोरी क्या लिखा था लक्ष्मी ने? लक्ष्मी ने लिखा, 'मैंने राजदीप सरदेसाई के साथ रिया चक्रवर्ती का पूरा इंटरव्यू देखा। मैं सच्चाई नहीं जानती और सच्चाई जानना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि सच ईमानदार रूप में सामने आए। मेरा न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। लेकिन इस बीच हमें तथ्यों को जाने बिना किसी व्यक्ति या उसके परिवार के साथ बुरा और क्रूर व्यवहार करके लिंचिंग नहीं करनी चाहिए। मैं मीडिया ट्रायल से इस परिवार को होने वाले दर्द को समझ सकती हूं। अगर मेरे साथ कुछ ऐसा होता तो मैं चाहती कि मेरे कलीग्स मेरे साथ खड़े होते। मैं अपने कलीग के साथ खड़ी हूं।' तापसी ने किया था सपोर्ट लक्ष्मी की बातें सुनकर तापसी पन्नू भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी थीं। उन्होंने लक्ष्मी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन मैं यह जानती हूं कि एक इंसान होने के नाते अदालत को धता बताकर इस तरह किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। कानून पर भरोसा कीजिए। अपनी पवित्रता और मृतक की पवित्रता के लिए ही सही।' ## Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Sushant Singh Rajput’s niece takes a dig at Rhea Chakraborty’s supporters https://ift.tt/32D4Ide

https://ift.tt/32D4Ide

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को शक की निगाह से देखा जा रहा है। मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है। इसी बीच रिया ने पिछले हफ्ते अपना पक्ष रखने के लिए कुछ मीडिया इंटरव्यू दिए। इन इंटरव्यू को देखकर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके पक्ष में भी खड़े नजर आने लगे हैं। एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी उन्हीं में से एक है जिन्हें इस मामले में आरोपी बने चक्रवर्ती परिवार पर दया आ रही है।

चक्रवर्ती परिवार को मिल रही सहानुभूति सुशांत की भांजी मल्लिका को रास नहीं आई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं हैरान हूं, अचानक कुछ लोगों को परिवार का दर्द दिखाई देने लगा और लोगों को अपने कलीग के सपोर्ट में खड़े होने की बातें याद आने लगी हैं। उनकी इस बात को सुशांत की बहन श्वेता ने सपोर्ट करते हुए लिखा, सही कहा।

मल्लिका की इंस्टाग्राम स्टोरी

क्या लिखा था लक्ष्मी ने?

लक्ष्मी ने लिखा, 'मैंने राजदीप सरदेसाई के साथ रिया चक्रवर्ती का पूरा इंटरव्यू देखा। मैं सच्चाई नहीं जानती और सच्चाई जानना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि सच ईमानदार रूप में सामने आए।

मेरा न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। लेकिन इस बीच हमें तथ्यों को जाने बिना किसी व्यक्ति या उसके परिवार के साथ बुरा और क्रूर व्यवहार करके लिंचिंग नहीं करनी चाहिए।

मैं मीडिया ट्रायल से इस परिवार को होने वाले दर्द को समझ सकती हूं। अगर मेरे साथ कुछ ऐसा होता तो मैं चाहती कि मेरे कलीग्स मेरे साथ खड़े होते। मैं अपने कलीग के साथ खड़ी हूं।'

तापसी ने किया था सपोर्ट

लक्ष्मी की बातें सुनकर तापसी पन्नू भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी थीं। उन्होंने लक्ष्मी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन मैं यह जानती हूं कि एक इंसान होने के नाते अदालत को धता बताकर इस तरह किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। कानून पर भरोसा कीजिए। अपनी पवित्रता और मृतक की पवित्रता के लिए ही सही।'

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput’s niece takes a dig at Rhea Chakraborty’s supporters


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34QRUTn
via

0 Comments