अनुराग कश्यप ने खुद माना कि सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहता था क्योंकि वह प्रॉब्लमैटिक था, शेयर की सुशांत की मैनेजर से हुई चैट सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड ने बायकॉट कर दिया था। यह बात उनकी मौत के 85 दिनों के बाद कन्फर्म होने लगी है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब एंटी मोदी गैंग के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस बात को स्वीकार किया है कि वे सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। अनुराग ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं। मौत से 3 हफ्ते पहले की बातचीत पहले स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा है- मैं ऐसा करने के लिए माफी चाहता हूं। लेकिन यह सुशांत की मौत से 3 हफ्ते पहले हुई चैट है। उनके मैनेजर के साथ जो 22 मई को हुई थी। अभी तक इसे ओपन नहीं किया, लेकिन अब इसकी जरूरत है। हां ये सच है, मैं अपने निजी कारणों के चलते उसके साथ काम नहीं करना चाहता था। हालांकि चैट में मैनेजर के नाम को छिपा दिया है। चैट में लिखी हैं ये बातें मैनेजर- मैं जानता हूं कि आपको यह पसंद नहीं कि लोग एक्टर्स सजेस्ट करें। लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं ये मेरा मानना है। प्लीज, सुशांत को अपने दिमाग में रखिए। अगर आप मानते हैं कि वो कहीं भी आपके साथ फिट हो सकता है। एक ऑडियंस के नाते मैं आप दोनों को कुछ अद्भुत करते हुए देखना पसंद करूंगा। अनुराग - वह बहुत प्रॉब्लमैटिक आदमी है, मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरुआत की थी। और उसे पहली फिल्म काई पो छे में लिया था। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Anurag Kashyap shared screenshot where he revealed why he didn't want to work with sushant singh rajput https://ift.tt/3k12Ou9

https://ift.tt/3k12Ou9

सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड ने बायकॉट कर दिया था। यह बात उनकी मौत के 85 दिनों के बाद कन्फर्म होने लगी है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब एंटी मोदी गैंग के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस बात को स्वीकार किया है कि वे सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। अनुराग ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं।

मौत से 3 हफ्ते पहले की बातचीत

पहले स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए अनुराग ने लिखा है- मैं ऐसा करने के लिए माफी चाहता हूं। लेकिन यह सुशांत की मौत से 3 हफ्ते पहले हुई चैट है। उनके मैनेजर के साथ जो 22 मई को हुई थी। अभी तक इसे ओपन नहीं किया, लेकिन अब इसकी जरूरत है। हां ये सच है, मैं अपने निजी कारणों के चलते उसके साथ काम नहीं करना चाहता था। हालांकि चैट में मैनेजर के नाम को छिपा दिया है।

चैट में लिखी हैं ये बातें

  • मैनेजर- मैं जानता हूं कि आपको यह पसंद नहीं कि लोग एक्टर्स सजेस्ट करें। लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं ये मेरा मानना है। प्लीज, सुशांत को अपने दिमाग में रखिए। अगर आप मानते हैं कि वो कहीं भी आपके साथ फिट हो सकता है। एक ऑडियंस के नाते मैं आप दोनों को कुछ अद्भुत करते हुए देखना पसंद करूंगा।
  • अनुराग - वह बहुत प्रॉब्लमैटिक आदमी है, मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरुआत की थी। और उसे पहली फिल्म काई पो छे में लिया था।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anurag Kashyap shared screenshot where he revealed why he didn't want to work with sushant singh rajput


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bCLQiQ
via

0 Comments