8 साल से फिल्मों से गायब समीरा बोलीं- एक फिल्ममेकर और एक हीरो ने मुझसे सेक्शुअल फेवर मांगा था, स्टारकिड के लिए रिप्लेस भी की गई पिछले 8 सालों से बॉलीवुड से गायब समीरा रेड्डी की मानें तो उन्हें अपने करियर के दौरान कास्टिंग काउच और नेपोटिज्म जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने साथ घटी इन घटनाओं के बारे में बात की। समीरा के मुताबिक उनसे दो बार अप्रत्यक्ष रूप से सेक्सुअल फेवर मांगा गया था। एक बार एक फिल्ममेकर ने ऐसा किया और दूसरी बार एक हीरो ने। फिल्ममेकर ने अचानक किसिंग सीन की डिमांड रखी पिंकविला से बातचीत में समीरा ने कहा , "मैं एक फिल्म कर रही थी। अचानक मुझे कहा गया कि इसमें एक किसिंग सीन होगा। यह पहले नहीं था। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई। मेकर्स ने मुझे यह कहते हुए कारण समझाने की कोशिश की कि तुमने 'मुसाफिर' में भी तो किया था। जवाब में मैंने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं यह करती ही रहूंगी। इसके बाद उसने मुझसे ताना मारते हुए कहा कि प्लीज इसे अच्छे से हैंडल कीजिए। लेकिन याद रखिए कि आपको रिप्लेस की जा रही हैं।" हीरो ने कहा था- आप बहुत बोरिंग हैं समीरा ने दूसरी घटना के बारे में बताते हुए कहा, "एक एक्टर ने मुझ पर कमेंट किया था कि तुम बहुत ही अनअप्रोचेबल हो। उसने मुझे बोरिंग बताया और बोला तुम्हारे साथ मजा नहीं आता। उसने यह भी कहा कि मैं दोबारा तुम्हारे साथ काम नहीं करना चाहता। और उस फिल्म के बाद मैंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं किया।" समीरा के मुताबिक, इंडस्ट्री में यह सिस्टम सालों से है। वे चाहती हैं कि यहां कोई डिफेन्स मेकेनिज्म बने, जो लोगों को इन गिद्धों से बचाए। वे कहती हैं, "यह पूरा खेल सांप-सीढ़ी का है। इसलिए आपको यह समझने की जरूरत है कि कैसे सांपों के आसपास रहते हुए अपना रास्ता बनाया जाए।" वे आगे कहती हैं, "अपने शूट के बाद मैं कभी एक्टर्स के साथ पार्टी में नहीं गई। इसके बदले मैं घर लौटकर टीवी देखना पसंद करती थी। मैं वाकई कभी सोशेलाइट नहीं हुई। मैं जानती हूं कि यह फिल्म दिलाने में मदद करता है। लेकिन ठीक है। यह इस बिजनेस का नेचर है।" स्टार-किड से रिप्लेस भी की गईं समीरा ने बताया, "मुझे तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया था। मुझे इसकी असली वजह भी नहीं बताई गई। एक बार मुझे एक स्टार-किड के लिए बदल दिया गया था और दूसरी बार सिर्फ इसलिए कि हीरो किसी और के साथ फ्रेंडली था।" समीरा के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म साइन की थी। इसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाकर यह कहा था कि वे अब फिल्म का हिस्सा नहीं है। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें बुरा बहुत लगा था। लेकिन इसके लिए वे खुद में ही कमी तलाश रही थीं। बाद में किसी ने उन्हें बताया कि वे एक स्टार-किड के लिए रिप्लेस की गई हैं। समीरा की मानें तो यह उनके करियर की एक शुरूआती फिल्म की ही बात है। हालांकि, उन्होंने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया। बॉलीवुड में आखिरी बार 'तेज' में दिखी थीं समीरा समीरा ने 2002 में 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने 'मुसाफिर' (2004), 'अशोक' (2006), 'रेस' (2008) और 'दे दना दन' (2009) जैसी फिल्मों में काम किया। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'तेज' (2012) थी। हालांकि, इसके बाद 'चक्रव्यूह' (2012) के एक गाने में में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी आखिरी बार फिल्म 'तेज' में दिखाई दी थीं। https://ift.tt/3lPa2Dh

https://ift.tt/3lPa2Dh

पिछले 8 सालों से बॉलीवुड से गायब समीरा रेड्डी की मानें तो उन्हें अपने करियर के दौरान कास्टिंग काउच और नेपोटिज्म जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने साथ घटी इन घटनाओं के बारे में बात की। समीरा के मुताबिक उनसे दो बार अप्रत्यक्ष रूप से सेक्सुअल फेवर मांगा गया था। एक बार एक फिल्ममेकर ने ऐसा किया और दूसरी बार एक हीरो ने।

फिल्ममेकर ने अचानक किसिंग सीन की डिमांड रखी

पिंकविला से बातचीत में समीरा ने कहा , "मैं एक फिल्म कर रही थी। अचानक मुझे कहा गया कि इसमें एक किसिंग सीन होगा। यह पहले नहीं था। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई। मेकर्स ने मुझे यह कहते हुए कारण समझाने की कोशिश की कि तुमने 'मुसाफिर' में भी तो किया था। जवाब में मैंने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं यह करती ही रहूंगी। इसके बाद उसने मुझसे ताना मारते हुए कहा कि प्लीज इसे अच्छे से हैंडल कीजिए। लेकिन याद रखिए कि आपको रिप्लेस की जा रही हैं।"

हीरो ने कहा था- आप बहुत बोरिंग हैं

समीरा ने दूसरी घटना के बारे में बताते हुए कहा, "एक एक्टर ने मुझ पर कमेंट किया था कि तुम बहुत ही अनअप्रोचेबल हो। उसने मुझे बोरिंग बताया और बोला तुम्हारे साथ मजा नहीं आता। उसने यह भी कहा कि मैं दोबारा तुम्हारे साथ काम नहीं करना चाहता। और उस फिल्म के बाद मैंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं किया।"

समीरा के मुताबिक, इंडस्ट्री में यह सिस्टम सालों से है। वे चाहती हैं कि यहां कोई डिफेन्स मेकेनिज्म बने, जो लोगों को इन गिद्धों से बचाए। वे कहती हैं, "यह पूरा खेल सांप-सीढ़ी का है। इसलिए आपको यह समझने की जरूरत है कि कैसे सांपों के आसपास रहते हुए अपना रास्ता बनाया जाए।"

वे आगे कहती हैं, "अपने शूट के बाद मैं कभी एक्टर्स के साथ पार्टी में नहीं गई। इसके बदले मैं घर लौटकर टीवी देखना पसंद करती थी। मैं वाकई कभी सोशेलाइट नहीं हुई। मैं जानती हूं कि यह फिल्म दिलाने में मदद करता है। लेकिन ठीक है। यह इस बिजनेस का नेचर है।"

स्टार-किड से रिप्लेस भी की गईं

समीरा ने बताया, "मुझे तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया था। मुझे इसकी असली वजह भी नहीं बताई गई। एक बार मुझे एक स्टार-किड के लिए बदल दिया गया था और दूसरी बार सिर्फ इसलिए कि हीरो किसी और के साथ फ्रेंडली था।"

समीरा के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म साइन की थी। इसके बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाकर यह कहा था कि वे अब फिल्म का हिस्सा नहीं है। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें बुरा बहुत लगा था। लेकिन इसके लिए वे खुद में ही कमी तलाश रही थीं। बाद में किसी ने उन्हें बताया कि वे एक स्टार-किड के लिए रिप्लेस की गई हैं। समीरा की मानें तो यह उनके करियर की एक शुरूआती फिल्म की ही बात है। हालांकि, उन्होंने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया।

बॉलीवुड में आखिरी बार 'तेज' में दिखी थीं समीरा

समीरा ने 2002 में 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने 'मुसाफिर' (2004), 'अशोक' (2006), 'रेस' (2008) और 'दे दना दन' (2009) जैसी फिल्मों में काम किया। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'तेज' (2012) थी। हालांकि, इसके बाद 'चक्रव्यूह' (2012) के एक गाने में में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी आखिरी बार फिल्म 'तेज' में दिखाई दी थीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32St2rQ
via

0 Comments