प्रभास ने पिता यूवीएस राजू गुरु के नाम पर 1650 एकड़ का काजीपल्ली रिजर्व फॉरेस्ट ब्लॉक अडॉप्ट किया, डेवलपमेंट के लिए दो करोड़ डोनेट किए बाहुबली प्रभास की दरियादिली कई बार सामने आ चुकी है। इस बार उन्होंने नेचर से अपने प्यार को एक नई पहचान दी है। प्रभास ने तेलंगाना स्टेट में डुंडीगल काजीपल्ली अर्बन फॉरेस्ट ब्लॉक को अडॉप्ट किया है। इस अर्बन इको पार्क को प्रभास के पिता यूवीएस राजू गुरु का नाम दिया गया है। प्रभास ने इस ब्लॉक के लिए करीब दो करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो प्रभास ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि वे आगे जरूरत पड़ने पर विकास के लिए डोनेशन देते रहेंगे। प्रभास ने लिखा- मैं हमेशा से नेचर लवर रहा हूं। मेरा मानना है कि यह जगह शहर के लिए एक एडीशनल फेफड़े का काम करेगी। मैं राज्यसभा सांसद संतोष कुमार का आभारी हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं तेलंगाना सरकार और वन विभाग को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। पिछले दिनों गिफ्ट की एसयूवी यह पहला मौका नहीं है जब प्रभास ने कोई ऐसा काम किया है, जिससे सब हैरान हों। पिछले दिनों उन्होंने अपने जिम ट्रेनर गणेश रेड्‌डी की 89 लाख की रेंज रोवर वेलर गिफ्ट की है। इसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लॉकडाउन के दौरान भी साउथ इंडियन सिनेमा के डेली वेज अर्नर्स के लिए प्रभास ने डोनेशन दिया था। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Prabhas Adopted 1650-acre Kazipalli Reserve Forest Blaock and donated ₹ 2 Crore for development https://ift.tt/2DB4par

https://ift.tt/2DB4par

बाहुबली प्रभास की दरियादिली कई बार सामने आ चुकी है। इस बार उन्होंने नेचर से अपने प्यार को एक नई पहचान दी है। प्रभास ने तेलंगाना स्टेट में डुंडीगल काजीपल्ली अर्बन फॉरेस्ट ब्लॉक को अडॉप्ट किया है। इस अर्बन इको पार्क को प्रभास के पिता यूवीएस राजू गुरु का नाम दिया गया है। प्रभास ने इस ब्लॉक के लिए करीब दो करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

प्रभास ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि वे आगे जरूरत पड़ने पर विकास के लिए डोनेशन देते रहेंगे। प्रभास ने लिखा- मैं हमेशा से नेचर लवर रहा हूं। मेरा मानना है कि यह जगह शहर के लिए एक एडीशनल फेफड़े का काम करेगी। मैं राज्यसभा सांसद संतोष कुमार का आभारी हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं तेलंगाना सरकार और वन विभाग को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

पिछले दिनों गिफ्ट की एसयूवी

यह पहला मौका नहीं है जब प्रभास ने कोई ऐसा काम किया है, जिससे सब हैरान हों। पिछले दिनों उन्होंने अपने जिम ट्रेनर गणेश रेड्‌डी की 89 लाख की रेंज रोवर वेलर गिफ्ट की है। इसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लॉकडाउन के दौरान भी साउथ इंडियन सिनेमा के डेली वेज अर्नर्स के लिए प्रभास ने डोनेशन दिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Prabhas Adopted 1650-acre Kazipalli Reserve Forest Blaock and donated ₹ 2 Crore for development


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35jRmG5
via

0 Comments