JEE-NEET के स्टूडेंट्स को एग्जाम सेंटर्स तक पहुंचाएंगे सोनू, ट्वीट में लिखा- कहीं भी फंसे हो मुझे बताओ सोनू सूद प्रवासियों के बाद अब स्टूडेंट्स के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने जेईई-नीट एग्जाम्स की डेट्स पोस्टपॉन न होने की दशा में उन सभी छात्रों की मदद करने की पेशकश की है। उन्होंने 28 अगस्त को किए दो ट्वीट्स में यह बात साफ कर दी है। प्रवासी मजदूरों की तरह उन्होंने स्टूडेंट्स से भी अपनी परेशानी शेयर करने की अपील की है। किसी का एग्जाम छूटना नहीं चाहिए सोनू ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि -अगर JEE_NEET एग्जाम होता है तो उन सभी छात्रों के लिए जो परीक्षा देने वाले हैं और बिहार, असम और गुजरात के बाढ़ प्रभावित राज्यों में फंसे हैं। मुझे अपने क्षेत्रों की जानकारी दें। परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने के लिए यात्रा व्यवस्था की कोशिश करने दें। किसी का भी एग्जाम साधनों की कमी से नहीं चूकना चाहिए। ## सोनू ने की सेंटर्स की जानकारी देने की अपील इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है- अगर परीक्षाएं पोस्टपॉन नहीं होते हैं तो- मैं आपके साथ खड़ा हूं। अगर आप कहीं भी फंसे हैं तो मुझे अपने एरिया के बारे में बताएं जहां से आपको ट्रेवल करना है। मैं एग्जाम सेंटर्स तक पहुंचने में आपकी मदद करूंगा। इस बीच परीक्षा स्थगित करने और 17 अगस्त को आए फैसले पर 6 राज्यों ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन लगई है। हालांकि कोर्ट पहले एग्जाम कराने का आदेश दे चुका है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Sonu Sood now will Help To JEE NEET Aspirants to reach exam centres https://ift.tt/32rqTmA

https://ift.tt/32rqTmA

सोनू सूद प्रवासियों के बाद अब स्टूडेंट्स के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने जेईई-नीट एग्जाम्स की डेट्स पोस्टपॉन न होने की दशा में उन सभी छात्रों की मदद करने की पेशकश की है। उन्होंने 28 अगस्त को किए दो ट्वीट्स में यह बात साफ कर दी है। प्रवासी मजदूरों की तरह उन्होंने स्टूडेंट्स से भी अपनी परेशानी शेयर करने की अपील की है।

किसी का एग्जाम छूटना नहीं चाहिए

सोनू ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि -अगर JEE_NEET एग्जाम होता है तो उन सभी छात्रों के लिए जो परीक्षा देने वाले हैं और बिहार, असम और गुजरात के बाढ़ प्रभावित राज्यों में फंसे हैं। मुझे अपने क्षेत्रों की जानकारी दें। परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने के लिए यात्रा व्यवस्था की कोशिश करने दें। किसी का भी एग्जाम साधनों की कमी से नहीं चूकना चाहिए।

##

सोनू ने की सेंटर्स की जानकारी देने की अपील

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है- अगर परीक्षाएं पोस्टपॉन नहीं होते हैं तो- मैं आपके साथ खड़ा हूं। अगर आप कहीं भी फंसे हैं तो मुझे अपने एरिया के बारे में बताएं जहां से आपको ट्रेवल करना है। मैं एग्जाम सेंटर्स तक पहुंचने में आपकी मदद करूंगा। इस बीच परीक्षा स्थगित करने और 17 अगस्त को आए फैसले पर 6 राज्यों ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन लगई है। हालांकि कोर्ट पहले एग्जाम कराने का आदेश दे चुका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonu Sood now will Help To JEE NEET Aspirants to reach exam centres


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EFzJoH
via

0 Comments