टैलेंट मैनेजर जया साहा ने रिया को CBD तेल सप्लाई करने की बात नकारी, कहा-'मैंने सिर्फ सजेशन दिया था क्योंकि सुशांत डिप्रेशन में थे' सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच एक चैनल ने दावा करते हुए पिछले दिनों कहा था कि रिया चक्रवर्ती कथित तौर पर सुशांत को भारत में प्रतिबंधित CBD तेल भी दे रही थीं, जो कि एक तरह से ड्रग्स के रूप में इस्तेमाल होता है। इसकी सप्लाई रिया को उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा ने की थी। लेकिन ताजा अपडेट के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जब जया साहा को समन भेजकर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने रिया और सुशांत को CBD तेल सप्लाई करने की बात से इनकार किया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जया ने ईडी से कहा, 'सुशांत ने मुझसे संपर्क कर बताया था कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। मैंने उन्हें रिलैक्स के लिए CBD तेल को चाय या कॉफी में लेने की सलाह दी थी। मैं इस तेल के बारे में जानती थी क्योंकि जब मुझे डिप्रेशन हुआ तो मैंने भी इसका इस्तेमाल किया था। इससे मेरा मन शांत हो गया था और मुझे काफी रिलैक्स मिला था। मेरे एंजाइटी डिसऑर्डर कंट्रोल में आ गए थे।' जया ने ईडी से यह भी कहा कि CBD तेल पूरी तरह से लीगल है और इसे किसी भी शॉपिंग वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। यूं हुआ ड्रग्स एंगल का खुलासा इससे पहले मंगलवार को इस केस में उस वक्त ड्रग्स एंगल की एंट्री हो गई, जब प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के मोबाइल से डिलीट हुए साल 2017 के कुछ चैट्स एक्सेस किए थे और इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंपा था। इन चैट्स में रिया की ड्रग्स के लिए कई लोगों से हुई बातचीत का पता चला। इनमें से एक चैट में रिया ने हार्ड ड्रग एमडीएम की बात की थी। वहीं एक अन्य चैट में जया साहा ने रिया से कहा था- 'पानी, चाय या कॉफी में 4 ड्रॉप डालकर उसे देनी हैं। फिर 40 मिनट लगेंगे।' 2017 से शुरू हुआ ड्रग्स का सिलसिला पिछले दिनों रिया के चार चैट वायरल हुए हैं जो यह साबित करते हैं कि रिया की लाइफ में 2017 में ड्रग्स की एंट्री हुई और वह 2020 तक चल रही है। हालांकि, ताजा चैट में यह क्लियर नहीं है कि रिया ड्रग्स को अपने लिए मांग रही थीं या फिर किसी और को देने के लिए। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Sushant's talent manager Jaya Saha refuses to supply CBD oil to Rhea Chakraborty https://ift.tt/3b6EwMg

https://ift.tt/3b6EwMg

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच एक चैनल ने दावा करते हुए पिछले दिनों कहा था कि रिया चक्रवर्ती कथित तौर पर सुशांत को भारत में प्रतिबंधित CBD तेल भी दे रही थीं, जो कि एक तरह से ड्रग्स के रूप में इस्तेमाल होता है। इसकी सप्लाई रिया को उनकी टैलेंट मैनेजर जया साहा ने की थी।

लेकिन ताजा अपडेट के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जब जया साहा को समन भेजकर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने रिया और सुशांत को CBD तेल सप्लाई करने की बात से इनकार किया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जया ने ईडी से कहा, 'सुशांत ने मुझसे संपर्क कर बताया था कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। मैंने उन्हें रिलैक्स के लिए CBD तेल को चाय या कॉफी में लेने की सलाह दी थी। मैं इस तेल के बारे में जानती थी क्योंकि जब मुझे डिप्रेशन हुआ तो मैंने भी इसका इस्तेमाल किया था। इससे मेरा मन शांत हो गया था और मुझे काफी रिलैक्स मिला था। मेरे एंजाइटी डिसऑर्डर कंट्रोल में आ गए थे।'

जया ने ईडी से यह भी कहा कि CBD तेल पूरी तरह से लीगल है और इसे किसी भी शॉपिंग वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

यूं हुआ ड्रग्स एंगल का खुलासा

इससे पहले मंगलवार को इस केस में उस वक्त ड्रग्स एंगल की एंट्री हो गई, जब प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के मोबाइल से डिलीट हुए साल 2017 के कुछ चैट्स एक्सेस किए थे और इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंपा था। इन चैट्स में रिया की ड्रग्स के लिए कई लोगों से हुई बातचीत का पता चला। इनमें से एक चैट में रिया ने हार्ड ड्रग एमडीएम की बात की थी। वहीं एक अन्य चैट में जया साहा ने रिया से कहा था- 'पानी, चाय या कॉफी में 4 ड्रॉप डालकर उसे देनी हैं। फिर 40 मिनट लगेंगे।'

2017 से शुरू हुआ ड्रग्स का सिलसिला

पिछले दिनों रिया के चार चैट वायरल हुए हैं जो यह साबित करते हैं कि रिया की लाइफ में 2017 में ड्रग्स की एंट्री हुई और वह 2020 तक चल रही है। हालांकि, ताजा चैट में यह क्लियर नहीं है कि रिया ड्रग्स को अपने लिए मांग रही थीं या फिर किसी और को देने के लिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant's talent manager Jaya Saha refuses to supply CBD oil to Rhea Chakraborty


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lpcoZj
via

0 Comments