रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'जनवरी 2020 में सुशांत ने मुझे घर छोड़कर जाने के लिए कह दिया था, उनके बार-बार कहने पर आखिरकार 8 जून को मैंने घर छोड़ ही दिया' सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फंसी रिया चक्रवर्ती अब अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए मीडिया का सहारा ले रही हैं। वह लगातार मीडिया को इंटरव्यू देकर अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रही हैं। एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में भी लिव इन पार्टनर रिया ने सुशांत को लेकर कई सारी बातें कही हैं। पहले यह बात सामने आ चुकी है कि 8 जून को रिया ने सुशांत से लड़ाई के बाद उनका घर छोड़ दिया था। अब रिया ने एक और नई बात शेयर की है। रिया ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर 24 जनवरी 2020 को यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ‘जनवरी में सुशांत ने घर छोड़कर जाने को कहा था’ रिया ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो जनवरी 2020 में भी सुशांत ने मुझे घर छोड़कर जाने को कहा था। तब उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा था कि वह पावना में रहना चाहते हैं।' सुशांत का पावना में फार्महाउस था और वह कई लोगों से यह इच्छा जाहिर कर चुके थे कि वह मुंबई से दूर वहां जाकर रहना चाहते हैं। कुर्ग में बसना चाहते थे सुशांत रिया ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत ने कुर्ग में सैटल होने का मन बना लिया था और वह लगातार उनसे घर से जाने के लिए कह रहे थे। रिया इस बात से काफी आहत भी हो गई थीं और आखिरकार सुशांत के बार-बार कहने पर उन्होंने 8 जून को घर छोड़ दिया था। घर छोड़ते वक्त रिया ने इस बात को सुनिश्चित कर लिया था कि सुशांत की बहन मीतू उनकी देखभाल के लिए घर पर रहेंगी। रिया ने आगे कहा, 'घर छोड़ने के बाद मैंने सोचा कि इस बार सुशांत मुझे वापस बुला लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने मैसेज किया लेकिन मुझे वापस आने के लिए नहीं कहा। मैं निराश थी इसलिए उन्हें ब्लॉक कर दिया। मैं पूरी तरह टूट चुकी थी। सुशांत ने मेरे भाई शोविक को भी मैसेज किया लेकिन मुझे वापस बुलाने के लिए कोई मैसेज नहीं छोड़ा। यह कम ही होता था। वह हमेशा मुझे वापस बुला लेते थे। फिर उनकी बहन उनके साथ थीं। मुझे लगा वो मेरे बिना खुश होंगे और नहीं चाहते होंगे कि मैं वहां रहूं।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Sushant Singh Rajput had asked Rhea Chakraborty to leave in January as well https://ift.tt/2ECCSpw

https://ift.tt/2ECCSpw

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फंसी रिया चक्रवर्ती अब अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए मीडिया का सहारा ले रही हैं। वह लगातार मीडिया को इंटरव्यू देकर अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रही हैं।

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में भी लिव इन पार्टनर रिया ने सुशांत को लेकर कई सारी बातें कही हैं। पहले यह बात सामने आ चुकी है कि 8 जून को रिया ने सुशांत से लड़ाई के बाद उनका घर छोड़ दिया था। अब रिया ने एक और नई बात शेयर की है।

रिया ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर 24 जनवरी 2020 को यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

‘जनवरी में सुशांत ने घर छोड़कर जाने को कहा था’

रिया ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो जनवरी 2020 में भी सुशांत ने मुझे घर छोड़कर जाने को कहा था। तब उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा था कि वह पावना में रहना चाहते हैं।'

सुशांत का पावना में फार्महाउस था और वह कई लोगों से यह इच्छा जाहिर कर चुके थे कि वह मुंबई से दूर वहां जाकर रहना चाहते हैं।

कुर्ग में बसना चाहते थे सुशांत

रिया ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत ने कुर्ग में सैटल होने का मन बना लिया था और वह लगातार उनसे घर से जाने के लिए कह रहे थे। रिया इस बात से काफी आहत भी हो गई थीं और आखिरकार सुशांत के बार-बार कहने पर उन्होंने 8 जून को घर छोड़ दिया था। घर छोड़ते वक्त रिया ने इस बात को सुनिश्चित कर लिया था कि सुशांत की बहन मीतू उनकी देखभाल के लिए घर पर रहेंगी।

रिया ने आगे कहा, 'घर छोड़ने के बाद मैंने सोचा कि इस बार सुशांत मुझे वापस बुला लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने मैसेज किया लेकिन मुझे वापस आने के लिए नहीं कहा। मैं निराश थी इसलिए उन्हें ब्लॉक कर दिया। मैं पूरी तरह टूट चुकी थी। सुशांत ने मेरे भाई शोविक को भी मैसेज किया लेकिन मुझे वापस बुलाने के लिए कोई मैसेज नहीं छोड़ा। यह कम ही होता था। वह हमेशा मुझे वापस बुला लेते थे। फिर उनकी बहन उनके साथ थीं। मुझे लगा वो मेरे बिना खुश होंगे और नहीं चाहते होंगे कि मैं वहां रहूं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput had asked Rhea Chakraborty to leave in January as well


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QyTt00
via

0 Comments