विशाल कीर्ति ने लिखा- प्लीज मुझसे कोई क्लेरीफिकेशन न मांगे, सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मेरा उनसे सीधा संपर्क नहीं था सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति का कहना है कि अभिनेता की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद वे उनके संपर्क में नहीं थे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सुशांत की मौत के बारे में उनसे किसी तरह का क्लेरीफिकेशन न मांगा जाए। विशाल ने इसे लेकर ब्लॉग लिखा है और बताया है कि कई लोग उनसे सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बारे में पूछ रहे हैं। साथ ही मामले से जुड़ी कुछ और बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं। विशाल ने लिखा- मुझे भी ज्यादा जानकारी नहीं विशाल लिखते हैं- मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि मैं भी आप लोगों की तरह ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं। मैं भारत में रह रहे परिवार से भी जानबूझकर ये सवाल नहीं कर रहा हूं। सभी लोग तनाव में हैं और मैं इसे और नहीं बढ़ाना चाहता। मैंने इस ब्लॉग में जो भी लिखा है, वह सुशांत के साथ अपने रिश्ते और केमिस्ट्री, एफआईआर, पब्लिक डोमेन और परिवार के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर लिखा। 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मेरा उनसे सीधा संपर्क नहीं था। अपनी शादी के बाद 12 साल तक मैं उनके लगातार संपर्क में रहा। 1997 से 2007 तक हम दोस्त रहे और 2007 में फैमिली मेंबर्स बन गए। 2007 से हम कॉल और मैसेज के जरिए संपर्क में थे और 2019 तक ओकेजनली हमारी मुलाकात होती थी। शादी के वीडियो साझा किए विशाल ने ब्लॉग में अपनी शादी के कुछ वीडियो भी साझा किए हैं। उन्होंने लिखा है, "सुशांत उस वक्त 21 साल के थे। लेकिन तब भी उनकी बॉडी लैंग्वेज सेलिब्रिटी जैसी थी। इस अव्यवस्था के बीच कुछ सुखद यादें।" वीडियो में विशाल उनकी पत्नी श्वेता सिंह कीर्ति के अलावा सुशांत, उनके पिता केके सिंह और अन्य फैमिली मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। सुशांत विशाल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं और उनके गले भी मिल रहे हैं। ट्विटर पर साझा की ब्लॉग की लिंक विशाल ने अपने ब्लॉग की लिंक ट्विटर पर साझा की है और लिखा है, "मुझे खुद भी ज्यादा जानकारी नहीं है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सीबीआई इन्क्वायरी में हमें चीजें पता चल पाएंगी।" सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं... 1. रिया-सुशांत की कॉमन दोस्त का खुलासा:रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर सुशांत के दिमाग में सुपर नैचुरल पावर भरा था, अभिनेता के फाइनेंस और करियर पर भी कर लिया था कंट्रोल 2. कहानी सुशांत की मौत से 6 दिन पहले की:हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं 3. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today विशाल कीर्ति ने ब्लॉग में लिखा है कि सुशांत केस में उन्हें भी ज्यादा जानकारी नहीं है। https://ift.tt/2Qm4Ubm

https://ift.tt/2Qm4Ubm

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति का कहना है कि अभिनेता की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद वे उनके संपर्क में नहीं थे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सुशांत की मौत के बारे में उनसे किसी तरह का क्लेरीफिकेशन न मांगा जाए। विशाल ने इसे लेकर ब्लॉग लिखा है और बताया है कि कई लोग उनसे सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बारे में पूछ रहे हैं। साथ ही मामले से जुड़ी कुछ और बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं।

विशाल ने लिखा- मुझे भी ज्यादा जानकारी नहीं

विशाल लिखते हैं- मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि मैं भी आप लोगों की तरह ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं। मैं भारत में रह रहे परिवार से भी जानबूझकर ये सवाल नहीं कर रहा हूं। सभी लोग तनाव में हैं और मैं इसे और नहीं बढ़ाना चाहता। मैंने इस ब्लॉग में जो भी लिखा है, वह सुशांत के साथ अपने रिश्ते और केमिस्ट्री, एफआईआर, पब्लिक डोमेन और परिवार के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर लिखा।

2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मेरा उनसे सीधा संपर्क नहीं था। अपनी शादी के बाद 12 साल तक मैं उनके लगातार संपर्क में रहा। 1997 से 2007 तक हम दोस्त रहे और 2007 में फैमिली मेंबर्स बन गए। 2007 से हम कॉल और मैसेज के जरिए संपर्क में थे और 2019 तक ओकेजनली हमारी मुलाकात होती थी।

शादी के वीडियो साझा किए

विशाल ने ब्लॉग में अपनी शादी के कुछ वीडियो भी साझा किए हैं। उन्होंने लिखा है, "सुशांत उस वक्त 21 साल के थे। लेकिन तब भी उनकी बॉडी लैंग्वेज सेलिब्रिटी जैसी थी। इस अव्यवस्था के बीच कुछ सुखद यादें।" वीडियो में विशाल उनकी पत्नी श्वेता सिंह कीर्ति के अलावा सुशांत, उनके पिता केके सिंह और अन्य फैमिली मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। सुशांत विशाल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं और उनके गले भी मिल रहे हैं।

ट्विटर पर साझा की ब्लॉग की लिंक

विशाल ने अपने ब्लॉग की लिंक ट्विटर पर साझा की है और लिखा है, "मुझे खुद भी ज्यादा जानकारी नहीं है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सीबीआई इन्क्वायरी में हमें चीजें पता चल पाएंगी।"

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. रिया-सुशांत की कॉमन दोस्त का खुलासा:रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर सुशांत के दिमाग में सुपर नैचुरल पावर भरा था, अभिनेता के फाइनेंस और करियर पर भी कर लिया था कंट्रोल

2. कहानी सुशांत की मौत से 6 दिन पहले की:हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

3. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विशाल कीर्ति ने ब्लॉग में लिखा है कि सुशांत केस में उन्हें भी ज्यादा जानकारी नहीं है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QksK7b
via

0 Comments