रिया चक्रवर्ती ने उठाए थे सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' को-स्टार संजना सांघी पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फंसी रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि 2018 में मीटू आरोप लगने पर सुशांत काफी परेशान हो उठे थे। रिया ने इंटरव्यू में सुशांत पर मीटू आरोप लगाने वाली संजना सांघी को खरी-खोटी भी सुनाई थी। रिया की बातों पर संजना ने अपना रिएक्शन दिया है। इंडिया टुडे से बातचीत में संजना ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो एक महिला होने के नाते, मेरे पास अब कहने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं इस समय इन बातों को और एंटरटेन नहीं करूंगी। मैंने तकरीबन 25 इंटरव्यू में सबकुछ कह दिया है। अब कहने के लिए कुछ भी नया नहीं है।' दरअसल, 2018 में जब बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई थी तब उसके लपेटे में सुशांत सिंह राजपूत भी आ गए थे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत ने अपनी 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी से बदसलूकी की और उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट किया। क्या कहा था रिया ने? रिया ने इंटरव्यू में संजना को घेरते हुए कहा था, 'संजना सांघी ने सुशांत को बहुत सताया था। ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं, जो नई-नई फिल्म कर रही हूं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म कर रही हूं। मेरे नाम से उनके (सुशांत) ऊपर काम की जगह पर सेक्शुअल मिस्कंडक्ट, हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लग जाता है और मैं डेढ़ महीने तक चुप रहूंगी? चाहे मैं अमेरिका में हूं या टिम्बकटू में हूं, जो भी उनका एक्सप्लेनेशन है। आपके पास गूगल तो रहेगा ही और हर एक्टर या एक्ट्रेस अपना फोन जरूर देखते हैं। ऐसा कैसे हो सकता है कि उनके नाम से इतना बड़ी न्यूज आई होगी और उन्हें पता नहीं चला होगा?’ संजना ने 2018 में दी थी सफाई संजना ने 2018 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देते हुए कहा था, ‘मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं कि दिल बेचारा के सेट पर मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। इन सभी आधारहीन खबरों पर अब विराम लगाइए।’ Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Sanjana Sanghi has now responded to Rhea Chakraborty’s allegations https://ift.tt/2EF6zX3

https://ift.tt/2EF6zX3

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फंसी रिया चक्रवर्ती ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि 2018 में मीटू आरोप लगने पर सुशांत काफी परेशान हो उठे थे। रिया ने इंटरव्यू में सुशांत पर मीटू आरोप लगाने वाली संजना सांघी को खरी-खोटी भी सुनाई थी। रिया की बातों पर संजना ने अपना रिएक्शन दिया है।

इंडिया टुडे से बातचीत में संजना ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो एक महिला होने के नाते, मेरे पास अब कहने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं इस समय इन बातों को और एंटरटेन नहीं करूंगी। मैंने तकरीबन 25 इंटरव्यू में सबकुछ कह दिया है। अब कहने के लिए कुछ भी नया नहीं है।'

दरअसल, 2018 में जब बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत हुई थी तब उसके लपेटे में सुशांत सिंह राजपूत भी आ गए थे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत ने अपनी 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी से बदसलूकी की और उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट किया।

क्या कहा था रिया ने?

रिया ने इंटरव्यू में संजना को घेरते हुए कहा था, 'संजना सांघी ने सुशांत को बहुत सताया था। ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं, जो नई-नई फिल्म कर रही हूं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म कर रही हूं। मेरे नाम से उनके (सुशांत) ऊपर काम की जगह पर सेक्शुअल मिस्कंडक्ट, हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लग जाता है और मैं डेढ़ महीने तक चुप रहूंगी? चाहे मैं अमेरिका में हूं या टिम्बकटू में हूं, जो भी उनका एक्सप्लेनेशन है। आपके पास गूगल तो रहेगा ही और हर एक्टर या एक्ट्रेस अपना फोन जरूर देखते हैं। ऐसा कैसे हो सकता है कि उनके नाम से इतना बड़ी न्यूज आई होगी और उन्हें पता नहीं चला होगा?’

संजना ने 2018 में दी थी सफाई

संजना ने 2018 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देते हुए कहा था, ‘मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं कि दिल बेचारा के सेट पर मेरे साथ बदसलूकी और सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसी कोई घटना नहीं हुई थी। इन सभी आधारहीन खबरों पर अब विराम लगाइए।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjana Sanghi has now responded to Rhea Chakraborty’s allegations


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gEVrXh
via

0 Comments