शख्स जिसने कहा था- सुशांत की बॉडी पर कई निशान थे, अब बोला- मैं नहीं जानता पोस्टमार्टम क्या है, मुझे तो बड़े लोगों की मय्यत में जाने में मजा आता है हाल ही में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाले एक शख्स ने दावा किया था कि जब सुशांत की बॉडी पोस्टमार्टम रूम में पहुंची थी तो उसके गले पर सुई के बहुत सारे निशान थे और पैर टूटा हुआ था। हालांकि अब वो शख्स कुछ और बोल रहा है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उसने बताया कि उसने ना तो कभी किसी एंबुलेंस के लिए और ना ही कभी कूपर अस्पताल के लिए काम किया है। इंडिया टुडे ग्रुप के साथ बातचीत में उस शख्स ने एकबार फिर अपनी पहचान उजागर नहीं करते हुए बताया कि ना तो उसने कभी किसी एंबुलेंस के लिए काम किया है और ना ही वो कूपर अस्पताल के लिए काम करता है। जब उससे पूछा गया कि क्या वो पोस्टमार्टम एक्सपर्ट है तो उसने कहा कि उसे नहीं पता कि पोस्टमार्टम क्या होता है या कैसे किया जाता है। शख्स बोला- मुझे बड़े लोगों की मय्यत में जाने में मजा आता है आगे बातचीत में उसने बताया कि वो सिर्फ 10वीं पास है और उसे सेलेब्स के क्रियाकर्म में शामिल होना पसंद है। उसने कहा, 'मुझे बड़े लोगों की मय्यत में जाने में मजा आता है। एक सेलिब्रिटी की मौत हुई इसलिए देखने आया था। मैं एक सोशल वर्कर हूं।' उनसे बताया कि 'मैं ये कहकर चुपचाप कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में घुस गया था कि मैं हॉस्पिटल वाला हूं। मैं जुहू के श्मशान घाट भी गया था। मैंने सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर बहुत सारे निशान देखे थे।' पोस्टमार्टम के बाद देखी थी सुशांत की बॉडी आगे उसने बताया कि सुशांत की बॉडी को उसने पोस्टमार्टम के बाद ही देखा था। जब उससे पूछा गया कि क्या सुशांत की बॉडी पर निशान पोस्टमार्टम के थे, तो उसने कहा, उसे पोस्टमार्टम के बारे में कुछ नहीं पता और उसने इस बारे में गूगल पर देखा था। बाद में उसने कहा कि बॉडी पर निशान पोस्टमार्टम के भी हो सकते हैं। श्वेता ने लिखा था- उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया? 29 अगस्त को उस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था, 'हे भगवान, इस तरह की खबर सुनकर मेरा दिल लाखों बार टूट जाता है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें।' पहले कहा था- गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे वीडियो में उस शख्स ने कहा था, 'हमको इतना ही मालूम था कि यह मर्डर है। गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे। जैसे उन्हें सुइयां चुभोई गई हों। उनके गले पर टेप चिपका हुआ था। मैंने उन्हें एम्बुलेंस के अंदर ले गया था। श्मशान घाट तक ले गया था। उनकी टांग टूटी हुई थी। जब उनकी बॉडी कूपर हॉस्पिटल आई तो उनका पैर मुड़ा हुआ था।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताते हुए इसी शख्स (दायां फोटो) ने दावा किया था कि सुशांत की बॉडी पर सुई के ढेरों निशान थे और पैर भी टूटा हुआ था। https://ift.tt/2QDN8Az

https://ift.tt/2QDN8Az

हाल ही में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाले एक शख्स ने दावा किया था कि जब सुशांत की बॉडी पोस्टमार्टम रूम में पहुंची थी तो उसके गले पर सुई के बहुत सारे निशान थे और पैर टूटा हुआ था। हालांकि अब वो शख्स कुछ और बोल रहा है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में उसने बताया कि उसने ना तो कभी किसी एंबुलेंस के लिए और ना ही कभी कूपर अस्पताल के लिए काम किया है।

इंडिया टुडे ग्रुप के साथ बातचीत में उस शख्स ने एकबार फिर अपनी पहचान उजागर नहीं करते हुए बताया कि ना तो उसने कभी किसी एंबुलेंस के लिए काम किया है और ना ही वो कूपर अस्पताल के लिए काम करता है। जब उससे पूछा गया कि क्या वो पोस्टमार्टम एक्सपर्ट है तो उसने कहा कि उसे नहीं पता कि पोस्टमार्टम क्या होता है या कैसे किया जाता है।

शख्स बोला- मुझे बड़े लोगों की मय्यत में जाने में मजा आता है

आगे बातचीत में उसने बताया कि वो सिर्फ 10वीं पास है और उसे सेलेब्स के क्रियाकर्म में शामिल होना पसंद है। उसने कहा, 'मुझे बड़े लोगों की मय्यत में जाने में मजा आता है। एक सेलिब्रिटी की मौत हुई इसलिए देखने आया था। मैं एक सोशल वर्कर हूं।'

उनसे बताया कि 'मैं ये कहकर चुपचाप कूपर अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में घुस गया था कि मैं हॉस्पिटल वाला हूं। मैं जुहू के श्मशान घाट भी गया था। मैंने सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर बहुत सारे निशान देखे थे।'

पोस्टमार्टम के बाद देखी थी सुशांत की बॉडी

आगे उसने बताया कि सुशांत की बॉडी को उसने पोस्टमार्टम के बाद ही देखा था। जब उससे पूछा गया कि क्या सुशांत की बॉडी पर निशान पोस्टमार्टम के थे, तो उसने कहा, उसे पोस्टमार्टम के बारे में कुछ नहीं पता और उसने इस बारे में गूगल पर देखा था। बाद में उसने कहा कि बॉडी पर निशान पोस्टमार्टम के भी हो सकते हैं।

श्वेता ने लिखा था- उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया?

29 अगस्त को उस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था, 'हे भगवान, इस तरह की खबर सुनकर मेरा दिल लाखों बार टूट जाता है... उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें।'

पहले कहा था- गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे

वीडियो में उस शख्स ने कहा था, 'हमको इतना ही मालूम था कि यह मर्डर है। गले पर सुई जैसे 15-20 निशान थे। जैसे उन्हें सुइयां चुभोई गई हों। उनके गले पर टेप चिपका हुआ था। मैंने उन्हें एम्बुलेंस के अंदर ले गया था। श्मशान घाट तक ले गया था। उनकी टांग टूटी हुई थी। जब उनकी बॉडी कूपर हॉस्पिटल आई तो उनका पैर मुड़ा हुआ था।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताते हुए इसी शख्स (दायां फोटो) ने दावा किया था कि सुशांत की बॉडी पर सुई के ढेरों निशान थे और पैर भी टूटा हुआ था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EFYdi0
via

0 Comments