Rap song: राजा कुमारी ने नया सिंगल पीस रिलीज किया Rap song: राजा कुमारी ने नया सिंगल पीस रिलीज किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय मूल की अमेरिकी रैपर-गीतकार राजा कुमारी ने अपना नया सिंगल सॉन्ग पीस रिलीज किया है। इसके माध्यम से वह लोगों को सच्ची आंतरिक शांति खोजने के लिए अपने भीतर देखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं। पीस राजा के आगामी डेब्यू अल्बम का दूसरा सिंगल गाना है। 

बता दें कि इससे पहले वह एन.आर.आई. रिलीज कर चुकी हैं। पीस में ड्रीमी इमर्सिव बीट्स, खारी ब्राउन के लेयर्ड प्रोडक्शन के साथ ही एल्विस ब्राउन के विशेष बोल हैं। यह अभिव्यक्ति, आशावाद और आध्यात्मिकता के विषयों में तल्लीन गाना है।

अभिनेता पैट्रिक स्टिवर्ट के संस्मरण का ऐलान

इस बारे में राजा ने कहा, मानसिक रूप से, मुझे पता था कि मुझे अपने और अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए रीसेट करना होगा, और यह गीत मेरे जीवन में शांति के लिए सकारात्मक मंत्र के रूप में लिखा गया था।

उन्होंने आगे कहा, हमने इस वीडियो को क्वारंटीन के बीच में शूट किया। हालांकि, मुझे सेट पर एक बड़ा क्रू रखने की आदत है, जो स्कैम और मेकअप के लिए स्काउटिंग से लेकर लोकेशन तक सब कुछ संभाल सके, लेकिन एलए में मैं थी और शॉन थॉमस, साथ ही मेरे मैनेजर और सहायक। यह निश्चित रूप से शुरुआत से फिर से सब कुछ शुरू करने के लिए एक चुनौती थी, सभी स्टाइल और बाल और मेकअप खुद कर रही थी।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Raja Kumari releases new single piece
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3golEd0
via IFTTT

0 Comments