Hollywood: महामारी के बीच सैली कारमैन ने की सगाई Hollywood: महामारी के बीच सैली कारमैन ने की सगाई

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री सैली कारमैन को लगता है कि कोविड -19 महामारी के बीच उनका सगाई करना पूरी तरह से आश्चर्यचकित करने वाला है। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, माय वीकली मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में सैली ने बताया कि कैसे उन्होंने कोरोनेशन स्ट्रीट के अपने सह-कलाकार जो डुट्टाइन से सगाई कर ली।

उन्होंने याद करते हुए कहा, मैंने लॉकडाउन के दौरान सगाई कर ली, जो कि पूरी तरह से एक सरप्राइज था। जो मुझे और अपने बच्चों को वॉक पर ले गया था। वह क्वॉइनर्स के बारे में बात कर रहे थे, जो सूखे पत्थर की दीवारों में जाली सिक्के छिपाते थे और फिर उन्हें खोजने के लिए कहते थे। 

रेवेन सिमोन ने मिरांडा मैडे से शादी पर कीं बात

उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से बेखबर थी, उसने मुझे सिक्के खोजने के लिए कहा और मुझे वहां सगाई की अंगूठी दीवार में छिपी हुई मिली। यह सब कुछ वास्तव में बहुत सुंदर था। 

मार्च में सैली ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों से अपनी सगाई की खबर साझा की थी। उसने शैंपेन पीते हुए और अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने उसे कैप्शन दिया था, तो यह हो गया..हां।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Sally Carman engaged in an epidemic
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/30CPVyp
via IFTTT

0 Comments