Hollywood: रेवेन सिमोन ने मिरांडा मैडे से शादी पर कीं बात Hollywood: रेवेन सिमोन ने मिरांडा मैडे से शादी पर कीं बात

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री-गायिका रेवेन सिमोन, मिरांडा मैडे से शादी रचाने के बाद से सातवें आसमान पर हैं। मिरांडा कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और बार व रेस्तरां में उपलब्ध कुछ सीक्रेट आइटम्स की जानकारी से लैस एक मोबाइल एप के लिए सोशल मीडिया मैनेजर के रूप में फिलहाल काम कर रही हैं।

एंटरटेनमेंट टुनाइट को दिए एक साक्षात्कार में रेवेन ने अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात कीं। उन्होंने कहा, यह सर्दियों में एक गर्म ताड़ी के जैसी है। यह बेहद खूबसूरत है। मैंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा समेट कर रखा है और बस अभी ही मैंने इसका खुलासा किया है। अपनी जिंदगी के कुछेक हिस्से को दुनिया के साथ साझा करना भी अच्छी बात है।

ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने बेटी संग सेल्फी साझा की

उन्होंने आगे कहा, मैं एक बेहद उलझी हुई महिला हूं। अभी खुलकर हंस रही हूं, मजे कर रही हूं, लेकिन कैमरा ऑफ होते और दरवाजे के बंद होते ही मैं अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों व बुराइयों में उलझकर रह जाती हूं।

अपनी जीवनसाथी को लेकर वह कहती हैं, हम रोज बातें करते हैं और मिरांडा जानती है कि मैं मूडी हूं। मैं निश्चित रूप से हमारे बीच होने वाली बातचीत में रुचि लेती हूं और वह मेरे लिए हमेशा मौजूद रहती है। इन दोनों ने एक महीने पहले ही शादी की है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Raven Simone talks about marrying Miranda Maday
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/30uhcCU
via IFTTT

0 Comments