Hollywood: अभिनेता पैट्रिक स्टिवर्ट के संस्मरण का ऐलान Hollywood: अभिनेता पैट्रिक स्टिवर्ट के संस्मरण का ऐलान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विश्व स्तर पर प्रख्यात पुरस्कार विजेता अभिनेता सर पैट्रिक स्टिवर्ट के संस्मरण को गैलरी बुक्स द्वारा प्रकाशित किया जाएगा, जो अमेरिकी प्रकाशन कंपनी सिमोन एंड शूस्टर का एक विभाग है। स्टिवर्ट एक्स-मेन और लोगन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेता ने कहा, मेरे जीवन और करियर पर आधारित एक संस्मरण लिखने का विचार मेरे मन में कई सालों से रहा है, लेकिन काम की व्यस्तताओं के चलते यह कभी संभव नहीं हो पाया है।

उन्होंने बताया कि,  वर्तमान समय में ऐसी कोई व्यस्तता नहीं है और कब फिर से काम करने को मिलेगा यह भी अनिश्चित है। मैं एक नई सीरीज स्टार ट्रेक: पिकार्ड की शूटिंग कर रहा था जिसे बीच में ही रोकना पड़ा, इस काम को लेकर मैं काफी जुनूनी था, लेकिन इसी बीच..क्या? खैर, लॉस एंजेलिस में स्थित मेरे घर में एक खूबसूरत सा स्डी रूम है, जिसमें काफी धूप आती है और काफी शांति भी है।

किस्टर्न डंस्ट ने ऑन बिकमिंग ए गॉड इन सेंट्रल फ्लोरिडा के बारे में खुलकर बात की

बस अब दो ही हफ्तों में मैं 80 साल का हो जाऊंगा। खुद को तोहफे के रूप में पहले ही मैं एक शानदार ऑफिस चेयर दे चुका हूं और..मेरे पास अभी वक्त है, लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि मैं जिस काम को कर रहा हूं वह मुझे काफी पसंद आ रहा है, यद्यपि मैंने ऐसा करने का कभी सोचा नहीं था। यह किताब फिलहाल शीर्षकहीन है, जिसमें अभिनेता की जिंदगी के कई पहलुओं से पाठकों को रूबरू कराया जाएगा।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Actor Patrick Stewart's memoir announced
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/38lT899
via IFTTT

0 Comments