कंगना पर साधा निशाना, बोले-केवल एक ही व्यक्ति फिल्म को टारगेट कर रहा, अगर अवॉर्ड खरीदे गए तो मुझे कोई अवॉर्ड क्यों नहीं मिला? कंगना रनोट जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को बकवास करार देती आ रही हैं। उन्होंने इस फिल्म के कई अवॉर्ड जीतने पर भी समय-समय पर नाखुशी जाहिर की है। साथ ही आलिया भट्ट को फिल्म में उनकी परफॉरमेंस के लिए भी कई बार क्रिटिसाइज किया है। कंगना की आलोचना पर फिल्म गली ब्वॉय में काम कर चुके एक्टर विजय वर्मा ने अपने विचार रखे हैं हालांकि, उन्होंने सीधे कंगना का नाम नहीं लिया। विजय ने कंगना पर साधा निशाना हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विजय ने गली बॉय के 13 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने पर उठे सवाल पर कहा, मैं अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद नहीं था। मैं उस वक्त कई फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में इंडिया से बाहर था। फिल्मफेयर अवॉर्ड गुवाहाटी में हुए थे, मैं टीम के सेलिब्रेशन को मिस कर रहा था,मुझे लगा कि मैं सभी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुआ लेकिन एक भी नहीं जीता। लेकिन लोग कहते हैं कि यह अवॉर्ड्स खरीदे गए थे। मुझे नहीं पता। अगर यह अवॉर्ड खरीदे गए थे तो मेरे लिए क्यों नहीं खरीदे गए? क्या ग्रुप में मुझे कम प्यार मिल रहा था? यह सच नहीं क्योंकि गली बॉय की टीम ने मेरे साथ कई सारे और प्रोजेक्ट भी करना जारी रखा। यह सभी बातें निराधार हैं। विजय आगे बोले, देखा जाए तो केवल एक ही व्यक्ति फिल्म को टारगेट कर रहा है। देश की बात की जाए तो दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया। मैं अपनी फिल्म के साथ खड़ा हुआ हूं और इसे जो प्यार मिला,उसपर मुझे जरा भी शक नहीं है। गली बॉय ने जीते थे 13 अवॉर्ड्स गली बॉय ने इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 13 अवॉर्ड्स जीते थे जिनमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट एक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर,बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड शामिल थे। विजय वर्मा ने फिल्म में मोइन नाम के ड्रग डीलर का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। ऑस्कर में भेजी गई थी गली बॉय 92वें ऑस्कर अवॉर्ड्स की रेस में गली बॉय भी भेजी गई थी। यह फिल्म बेस्ट फिल्म इन फॉरेन लैंग्वेज कैटेगरी में भेजी गई थी। हालांकि, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म शॉर्ट लिस्ट की गई फिल्मों में अपनी जगह नहीं बना पाई थी। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Vijay Varma says only ‘one person’ is criticising Gully Boy: ‘If they bought all awards, why wouldn’t they buy for me?’ https://ift.tt/333wNMD

https://ift.tt/333wNMD

कंगना रनोट जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को बकवास करार देती आ रही हैं। उन्होंने इस फिल्म के कई अवॉर्ड जीतने पर भी समय-समय पर नाखुशी जाहिर की है। साथ ही आलिया भट्ट को फिल्म में उनकी परफॉरमेंस के लिए भी कई बार क्रिटिसाइज किया है। कंगना की आलोचना पर फिल्म गली ब्वॉय में काम कर चुके एक्टर विजय वर्मा ने अपने विचार रखे हैं हालांकि, उन्होंने सीधे कंगना का नाम नहीं लिया।

विजय ने कंगना पर साधा निशाना

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विजय ने गली बॉय के 13 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने पर उठे सवाल पर कहा, मैं अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद नहीं था। मैं उस वक्त कई फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में इंडिया से बाहर था। फिल्मफेयर अवॉर्ड गुवाहाटी में हुए थे, मैं टीम के सेलिब्रेशन को मिस कर रहा था,मुझे लगा कि मैं सभी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुआ लेकिन एक भी नहीं जीता। लेकिन लोग कहते हैं कि यह अवॉर्ड्स खरीदे गए थे।

मुझे नहीं पता। अगर यह अवॉर्ड खरीदे गए थे तो मेरे लिए क्यों नहीं खरीदे गए? क्या ग्रुप में मुझे कम प्यार मिल रहा था? यह सच नहीं क्योंकि गली बॉय की टीम ने मेरे साथ कई सारे और प्रोजेक्ट भी करना जारी रखा। यह सभी बातें निराधार हैं।

विजय आगे बोले, देखा जाए तो केवल एक ही व्यक्ति फिल्म को टारगेट कर रहा है। देश की बात की जाए तो दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया। मैं अपनी फिल्म के साथ खड़ा हुआ हूं और इसे जो प्यार मिला,उसपर मुझे जरा भी शक नहीं है।

गली बॉय ने जीते थे 13 अवॉर्ड्स

गली बॉय ने इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में 13 अवॉर्ड्स जीते थे जिनमें बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट एक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर,बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड शामिल थे। विजय वर्मा ने फिल्म में मोइन नाम के ड्रग डीलर का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था।

ऑस्कर में भेजी गई थी गली बॉय

92वें ऑस्कर अवॉर्ड्स की रेस में गली बॉय भी भेजी गई थी। यह फिल्म बेस्ट फिल्म इन फॉरेन लैंग्वेज कैटेगरी में भेजी गई थी। हालांकि, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म शॉर्ट लिस्ट की गई फिल्मों में अपनी जगह नहीं बना पाई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vijay Varma says only ‘one person’ is criticising Gully Boy: ‘If they bought all awards, why wouldn’t they buy for me?’


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39zQv3Q
via

0 Comments