आदित्य चोपड़ा आने वाले समय में दर्शकों को 'ड्राइव इन' थिएटर का एहसास दिलाने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। अपना नाम गोपनीय रखने की शर्त पर उनसे जुड़े एक विश्वस्त सूत्र ने इस बारे में बताया। उसने कहा, 'आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि YRF के 50 साल पूरे होने के जश्न को यादगार बनाया जाए, और इसके लिए वे दुनिया भर के हिंदी सिनेमा प्रेमियों को उनकी पसंदीदा फिल्मों की पूरी खुराक देना चाहते हैं।'
आगे उस सूत्र ने कहा, 'वो अपने बैनर की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की यादें ताजा करवाना चाहते हैं और आदि दुनिया भर के दर्शकों के साथ उनके दिल में बसी इन्हीं खास यादों का जश्न मनाना चाहते हैं। इसके लिए वे एक कस्टमाइज्ड ड्राइव-इन थिएटर एक्सपीरियंस के माध्यम से कंपनी की शानदार लाइब्रेरी को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे।
'अपनी इस कवायद के जरिए आदि सिर्फ उन्हीं फिल्मों का प्रदर्शन करेंगे, जो लाइब्रेरी में मौजूद हैं। नई फिल्मों को थिएटर में रिलीज के स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल से गुजरना होगा, और फिर उन्हें सैटेलाइट एवं डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।'
'सिनेमा के जादू का जश्न मनाने और दर्शकों के दिलो-दिमाग में YRF ब्रांड की फिल्मों से जुड़ी यादों को तरोताजा करने के लिए ड्राइव-इन के विचार पर अमल किया जा रहा है। उम्मीद है कि साल 2021 में इस ड्राइव-इन थिएटर प्लान की घोषणा की जाएगी।'
हमारे विश्वस्त सूत्र ने विस्तार से बताया कि आदित्य क्यों दुनिया भर के दर्शकों के लिए इस योजना को लागू करना चाहते हैं। सूत्र ने कहा, 'कोरोनावायरस महामारी की वजह से लोग अपने-अपने घरों के भीतर कैद होकर रह गए हैं। उम्मीद है कि अगले साल लोग अपने पूरे परिवार के साथ जश्न मनाने के अवसर की तलाश करेंगे और इस महामारी के बाद के लम्हों को यादगार बनाना चाहेंगे।'
'आदि हिंदी फिल्मप्रेमियों को अपने परिवार के साथ शानदार तरीके से फिल्म देखने और अपनी यादों को ताजा करने का मौका देना चाहते हैं। इस आइडिया को दुनिया के कई देशों में अमल में लाने के लिए YRF पार्टनर्स की तलाश में भी लग गई है।'
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bo5xLb
via
0 Comments
hi wite for you